श्रीकाशी विश्वनाथ धाम को लेकर समाजवादी पार्टी के ट्वीट पर फूटा लोगों का गुस्सा

लखनऊ,(हि. स.)। समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल से श्रीकाशी विश्वनाथ धाम को लेकर किये गए ट्वीट से सोशल मीडिया पर लोगों ने बड़ी संख्या में नाराजगी व्यक्त की है। लोगों ने समाजवादी पार्टी से मीडिया सेल को भ्रामकता फ़ैलाने का आरोप भी लगाया है।

गौरतलब है कि श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के विकास को लेकर 2012 से 2017 के दौरान कैबिनेट में कोई चर्चा नहीं की गई। पूर्व की सपा सरकार के दौरान श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर प्रस्ताव पास होने का दावा पूर्णतः गलत है।

सोशल एक्टिविस्ट कुंदन ने कहा कि यह तो हद ही हो गई। यानि मैं सन्न रह गया, जब समाजवादी पार्टी ने कहा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर अखिलेश भैया ने बनवाया है। हद हो गयी।

वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने ट्वीट कर कहा कि समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव की छत्र-छाया में जा चुके हैं, इसलिए उन्हें सैफई में बॉलीवुड की नायिकाओं का नृत्य भाता है और काशी विश्वनाथ धाम का निर्माण सताता है।

वहीं इस भ्रामक सूचना के फैलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तक का बयान सामने आया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने दो टूक कहा कि जो करोड़ों का हज हॉउस बनाते रहे हैं, उन्हें चुनाव आते ही श्रीकाशी विश्वनाथ याद आ रहे हैं। झूठी और भ्रामक सूचनाओं का अदान प्रदान करती है सपा।

वाराणसी में समाजवादी पार्टी से जुड़े नेताओं ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली तो सोशल मीडिया पर वाराणसी के लोगों ने भी ने समाजवादी पार्टी के दावे को झूठा ठहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show