प्रयागराज व मेरठ ने जीते अपने मैच, देवीपाटन का दबदबा कायम

प्रतियोगिता के दूसरे दिन तीन मैदानों पर खेले गए 18 मुकाबले
गोंडा। जिले के पीएसी ग्राउंड पर चल रही 66 वीं राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन अन्डर 19 बालिका वर्ग में मेरठ ने अपनी प्रतिद्वंदी टीम अयोध्या को 2-0 से हराकर जीत दर्ज की। वहीं प्रयागराज ने एकतरफा मुकाबले में मुरादाबाद की टीम को हरा दिया। वहीं देवी पाटन मंडल की टीम ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए वाराणसी को 2-0 से हराया।
66 वीं राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन जिले के तीन मैदानों पर कुल 18 मुकाबले खेले गए। 30 वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड पर अन्डर 19 बालिका वर्ग में पहला मैच अयोध्या व मेरठ मंडल के बीच खेला गया। जिसमे मेरठ ने अयोध्या को 2-0 से हराया। दूसरा मैच प्रयागराज और मुरादाबाद के बीच खेला जिसमे प्रयागराज ने मुरादाबाद को 5-0 से हराया। तीसरा मैच वाराणसी और देवीपाटन मण्डल के बीच खेला गया जिसमें देवी पाटन मण्डल ने वाराणसी को 2-0 से हराकर अपना दबदबा बरकरार रखा। चौथा मैच मिर्ज़ापुर व अयोध्या के बीच हुआ। यह मैच ड्रा रहा। पांचवा मैच कानपुर और मुरादाबाद के बीच खेला गया जिसमें कानपुर ने मुरादाबाद को 2-0 से हराया।

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अन्डर 19 बालक वर्ग में पहला मैच स्पोर्ट्स हॉस्टल सैफई व मेरठ के बीच खेला गया। जिसमें सैफई हॉस्टल ने मेरठ को 2-0 से हराया। दूसरा मैच लखनऊ व प्रयागराज के बीच हुआ। जिसमे लखनऊ ने प्रयागराज को 3-0 से हराया। तीसरा मैच देवीपाटन मण्डल व गोरखपुर के बीच खेला गया जिसमे गोरखपुर ने देवीपाटन मण्डल को 1-0 से हराया। चौथा मैच मिर्ज़ापुर और बरेली के बीच खेला गया जिसमें बरेली ने मिर्ज़ापुर को 2-0 से हराया। पांचवा मैच मैच स्पोर्ट्स कॉलेज सैफई और स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ के बीच खेला गया जो मैच ड्रा रहा। छठा मैच लखनऊ और कानपुर के बीच खेला गया जिसमे लखनऊ ने कानपुर को 2-0 से हराया।शहीदे आज़म सरदार भगत में पहला मैच अयोध्या और चित्रकूट के बीच खेला गया जिसमे अयोध्या ने चित्रकूट को 4-0 से हराया। दूसरा मैच देवी पाटन और आगरा के बीच खेला गया जिसमें देवीपाटन ने आगरा को 4-0 से हराया। तीसरा मैच बस्ती कानपुर के बीच खेला गया जिसमें बस्ती ने कानपुर को 1-0 से हराया। चौथा मैच वाराणसी और मेरठ के बीच खेला गया जिसमें वाराणसी ने मेरठ को 2-0 से हराया। पांचवा मैच लखनऊ और प्रयागराज के बीच खेला गया जिसमें प्रयागराज ने लखनऊ को 1-0 से हराया। छठा मैच झांसी और देवी पाटन के बीच खेला गया। जिसमे देवीपाटन ने झांसी को 1-0 से हराया।सातवें मैच में अलीगढ़ ने बस्ती को 8-0 से हराया। प्रतियोगिता जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार, मण्डलीय क्रीड़ा सचिव स्वेता मिश्रा, क्रीड़ा संस्थान से नरेंद्र पाल सिंह, माध्यमिक क्रीड़ा सचिव राहुल यादव, जिला व्यायाम शिक्षक संजय सिंह की निगरानी में सम्पन्न हुई। इस दौरान निर्णायक मण्डल में विमल शाह, पुरुषोत्तम यादव, विश्वजीत, पुष्पेंद्र, संदीप, सत्येंद्र, शिवशंकर, अतुल, मनोज रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show