करनैलगंज कोतवाली में तैनात महिला सिपाही के साथ अश्लीलता पर खाकी शर्मसार,आरोपी सिपाही गिरफ्तार

सिपाही ने फेसबुक पर अश्लील ग्रुप बनाकर डाल दिया महिला सिपाही का मोबाइल नंबर
गोंडा। करनैलगंज कोतवाली में तैनात एक सिपाही ने अपनी हरकत से पूरे महकमें को शर्मसार कर दिया है। आरोपी ने फेसबुक पर सहयोगी महिला सिपाही के नाम से अश्लील ग्रुप बनाकर उसका मोबाइल नंबर दे दिया। परेशान महिला सिपाही की शिकायत पर बर सेल ने मामले की जांच की तो सिपाही की करतूत का खुलासा हुआ। एसपी के आदेश पर आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
करनैलगंज कोतवाली में तैनात एक महिला आरक्षी ने फेसबुक पर फर्जी अश्लील ग्रुप बनाए जाने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की थी। महिला आरक्षी के मुताबिक अश्लील ग्रुप पर उसके मोबाइल नंबर को फीड कर दिया गया था जिसके बाद कई लोगों के फोन उसके पास आ रहे थे। परेशान उस पर उसने अपना एक मोबाइल नंबर बंद कर दूसरा लिया तो दूसरे पर भी फोन आने लगा।

महिला आरक्षी की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी थी। साइबर सेल ने जब जांच की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। जांच रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली में तैनात एक सिपाही ने फेसबुक पर फर्जी ग्रुप महिला आरक्षी का नंबर फीड कर दिया था। साइबर सेल की रिपोर्ट मिलने पर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने आरोपी सिपाही रविंद्र रावत के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे। क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज विनय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।
इनसेट
शिकायत करने पर आरोपी सिपाही ने महिला आरक्षी को दी जान से मारने की धमकी
करनैलगंज। महिला आरक्षी का मोबाइल नंबर अश्लील ग्रुप में जोड़ने वाले सिपाही पर महिला आरक्षी को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। पीड़ित आरक्षी का कहना है कि जब उसने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की तो आरोपी सिपाही ने उस पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया और उसे जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show