कैसरगंज से बीजेपी सांसद ने गन्ना भुगतान को लेकर सरकार के दावे पर उठाए सवाल

चीनी मिलों पर करोड़ों की बकाया, सरकार के विज्ञापन पर हंसते हैं किसान- बृजभूषण
गोंडा। कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने अपरोक्ष रूप से एक बार फिर से प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है। गन्ना भुगतान के मुद्दे को लेकर पूछे गए सवाल पर सांसद ने कहा कि गोंडा की बजाज चीनी मिल व बहराइच की चिलवरिया चीनी मिल पर किसानों का करोड़ों रुपए बकाया है जबकि सरकार बड़े-बड़े विज्ञापन देकर गन्ना भुगतान करने का दावा करती है। सरकार के इस दावे पर इन दोनों चीनी मिलों के दायरे में आने वाले किसान हंसते हैं। सांसद बृजभूषण सिंह रविवार को एक निजी संस्थान का शुभारंभ करने पहुंचे थे।

सांसद ने कहा कि बजाज चीनी मिल और चिलवरिया चीनी मिल जानबूझकर किसानों का पैसा नहीं दे रही है। करोड़ों रुपए का भुगतान लटका है और किसान परेशान हैं। लेकिन सरकार गन्ना मूल्य का पूरा भुगतान करने का दावा कर रही है। अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन छपाए जा रहे हैं। इस विज्ञापन को देखकर इन दोनों चीनी मिलों के किसान सरकार पर हंसते हैं। बृज भूषण ने दिल्ली की श्रद्धा व लखनऊ की निधि हत्याकांड पर भी नसीहत दी। सांसद ने कहा कि परिवार वालों को सावधान रहना चाहिए। केवल बच्चा पैदा कर देना ही जिम्मेदारी नहीं। बच्चे की दोस्ती किससे है, इस पर भी ध्यान देना होगा। सांसद ने कहा कि दोनों घटनाएं क्रूर है और इससे देश में आक्रोश है।

हालांकि सांसद ने कहा कि सरकार दोनों ही घटनाओं पर कठोर कार्रवाई कर रही है। बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को कोई सीरियस नहीं लेता। राहुल गांधी इधर-उधर भटक रहे हैं। सांसद ने कहा कि भगवान करे कि अखिलेश के परिवार में एकता हो जाए और भाजपा को चुनौती मिले तभी अच्छा होगा। सांसद ने कहा कि राहुल और अखिलेश दोनों लोग एक हो जाएं तो ही भाजपा को चुनौती मिल सकती है। बीजेपी सांसद ने मैनपुरी व रामपुर उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show