हादसे में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज
गोंडा लखनऊ हाइवे पर चौरी कस्बे में हुआ दर्दनाक हादसा
गोंडा। करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के चौरी कस्बे के पास मंगलवार की सुबह स्कूल जा रहे चार मासूम बच्चों को एक तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। इस भीषण हादसे में तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है। मरने वाले बच्चों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं गंभीर रूप से घायल एक छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस भीषण सड़क हादसे का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने गहरा दुख जताया है और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने डीएम व एसपी को मौके पर जाकर राहत व बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

शिवांजलि (फाइल फोटो)

करनैलगंज कोतवाली के चौरी ग्रामसभा के मजरे सूबेदारपुरवा के रहने वाले रामसागर शुक्ला का बेटा सत्यम (10) व विजय शुक्ला की तीन बेटियां अंशिका उर्फ शिवांजलि (10), तान्वी (07) व मुस्कान उर्फ शिवांशी (14) प्राथमिक विद्यालय चौरी में पढ़ते थे। मंगलवार की सुबह चारों बच्चे स्कूल जाने के लिए घर से निकले थे। बच्चे चौरी चौराहे पर पहुंचे ही थे कि दिल्ली नंबर की एक तेज रफ्तार कार ने चारों मासूमों को रौंद डाला। हादसा इतना भीषण था कि बच्चे उछलकर सड़क पर दूर जब गिरे। इस दर्दनाक हादसे में सत्यम, अंशिका व तान्वी की मौके पर मौत हो गई जबकि मुस्कान उर्फ शिवांशी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन फानन में सभी बच्चों को अस्पताल पहुँचाया गया जहां डाक्टरों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

तान्वी (फाइल फोटो)

इस दर्दनाक हादसे को देख हर कोई सिहर उठा। हादसे की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज व सीओ मुन्ना उपाध्याय मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्थानीय पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए।

सत्यम (फाइल फोटो)

करनैलगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बच्चों के शवों का पंचनामा कराने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं घायल छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है। इस सड़क हादसे का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने डीएम एसपी को मौके पर जाकर राहत व बचाव कार्य युद्धस्तर पर करने के निर्देश दिए हैं।
इनसेट
हाईस्कूल की छात्रा को अनियंत्रित बोलेरो ने रौंदा

गोंडा। मंगलवार को सड़क हादसों का दिन रहा। चौरी में तीन मासूम बच्चों की मौत पर चीख पुकार मची ही थी कि बालपुर कस्बे के समीप एक अनियंत्रित बोलेरो ने हाईस्कूल की एक छात्रा को रौंद डाला। इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल छात्रा को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के नकहा बसंत गांव की रहने वाले बृजेश पाठक की बेटी अनुष्का क्षेत्र के हरिकृष्ण ओझा इण्टर कॉलेज परसा गोण्डरी में 10वीं कक्षा की छात्रा है। मंगलवार की सुबह वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी कि हनुमान मंदिर के समीप एक अनियंत्रित बोलेरो ने छात्रा को पीछे से ठोकर मार दी। हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके सिर और पैर में गंभीर चोट आई है। घायल छात्रा को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस केस दर्ज कर वाहन चालक की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show