फरहान अख्तर ने की यूक्रेन के राष्ट्रपति की तारीफ

यूक्रेन और रूस के बीच जारी युद्ध के चलते पूरी दुनिया का ध्यान इन दोनों देशों पर है. इस बारे में हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार व्यक्त कर रहा है. मनोरंजन जगत की हस्तियां भी इससे अछूती नहीं हैं। यूक्रेन और रूस के बीच जारी जंग के बीच मशहूर फिल्म निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार व्यक्त किए हैं और यूक्रेन के राष्ट्रपति की तारीफ की है.

फरहान अख्तर ने ट्विटर पर एक कोट शेयर किया है, जिसमें यूक्रेन के राष्ट्रपति अपने लोगों से आग्रह कर रहे हैं कि वे उनकी तस्वीरें लगाने की बजाय अपने बच्चों की लगाएं। उन बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए कोई भी फैसला लें। फरहान अख्तर ने यूक्रेन के राष्ट्रपति की तारीफ करते हुए लिखा- वाह, ये शख्स वाकई में कुछ है। जेलेंस्की ने 2019 में राष्ट्रपति बनने के बाद अपने उद्घाटन भाषण में यह बात कही। जेलेंस्की ने कहा कि राष्ट्रपति कोई आइकान, आदर्श या चित्र नहीं हैं।

फरहान अख्तर के इस पोस्ट से साफ है कि वह जेलेंस्की के इस भाषण से काफी प्रभावित हुए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस पोस्ट पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फरहान के इस ट्वीट का समर्थन करते हुए कुछ यूजर्स यूक्रेन के राष्ट्रपति की तारीफ कर रहे हैं और फरहान के इस ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं तो कुछ फरहान को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show