‘कथल’ में पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा, सामने आया फर्स्ट लुक

लव हॉस्टल की सफलता के बाद, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​​​जल्द ही नेटफ्लिक्स की कथा में फिर से दिखाई देंगी। सान्या ने फिल्म में एक महिला सिपाही महिमा की भूमिका निभाई है। फिल्म में सान्या के साथ अभिनेता अनंत जोशी भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म का एक छोटा सा टीजर सामने आया है, जिसे सान्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और लिखा, “लापता कातिल की तलाश जारी है – कथल। आपने उसे कहां देखा है? उसे ढूंढते हुए, हम आ रहे हैं। इंस्पेक्टर महिमा। जल्द ही आ रहा है नेटफ्लिक्स।” कटहल है।”

टीजर में सान्या पुलिस की वर्दी पहने एक केस की जानकारी दे रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, ”एसपी साहब कहते हैं कि हमने इस मामले को कबूतर की अंतड़ियों की तरह उलझा दिया है.” लेकिन उन्हें कौन समझाए कि हम खुद इस मामले की वजह से इधर-उधर फड़फड़ा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘कथल’ एक छोटे शहर की महिला प्रधान फिल्म है, जो एक स्थानीय राजनेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका बेशकीमती कटहल (कथल) गायब हो जाता है। उसे खोजने के लिए एक युवा पुलिस अधिकारी महिमा (सान्या मल्होत्रा) को शामिल किया जाता है, जो इस अजीब मामले को सुलझाने के लिए खुद को साबित करने के लिए निकल पड़ती है। इस फिल्म का निर्देशन यशवर्धन मिश्रा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show