आरक्षी चालक ने मुख्यमंत्री के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, एसपी ने किया निलंबित

गोंडा। पुलिस विभाग के एक आरक्षक चालक को सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना महंगा पड़ गया है. कर्नलगंज के प्रभारी निरीक्षक की रिपोर्ट पर आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

जिले के कर्नलगंज कोतवाली में तैनात रिजर्व सुरेश यादव ने टुनटुन यादव नाम के अश्लील गायक का गाना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. जिस पर कई लोगों ने कमेंट कर अपना विरोध जताया। और मामले की जानकारी पुलिस विभाग के

उच्चाधिकारियों को दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने प्रभारी निरीक्षक कर्नलगंज से इसकी रिपोर्ट मांगी है. प्रभारी निरीक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक चालक सुरेश यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच क्षेत्रीय अधिकारी सदर को सौंप दी है. आपको बता दें कि इसे सुरेश यादव ने करीब 10 घंटे पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिस पर दद्दन शुक्ला ने ट्विटर के माध्यम से पूरे प्रकरण को डीजीपी उत्तर प्रदेश और डीआईजी देवीपाटन मंडल को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में अंचल अधिकारी लक्ष्मीकांत गौतम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show