25 मार्च को रिलीज हो रही पीरियड ड्रामा फिल्म आरआरआर के कई रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद है.

देश को कोरोना महामारी से राहत मिलने के बाद सिनेमा एक बार फिर अपनी शान में लौट आया है. 75 एमएम सिल्वर स्क्रीन पर लगातार बड़े बजट की फिल्में रिलीज हो रही हैं। कोरोना के चलते रिलीज होने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म आरआरआर आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आरआरआर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह लंबे समय तक पर्दे पर लगे रहने सहित कई रिकॉर्ड बना सकती है। पिछले दिसंबर में जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया तो इसने सोशल मीडिया पर व्यूज बनाने का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। इसके बाद फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

RRR का फुल फॉर्म राइज यानी उदय होता है, दहाड़ का मतलब दहाड़ और विद्रोह का मतलब विद्रोह होता है। फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक कथन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने हैदराबाद के निजाम के खिलाफ अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी। फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग पर आधारित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर एक क्रांतिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस क्रांतिकारी को पकड़ने के लिए राम चरण द्वारा अभिनीत एक ब्रिटिश पुलिस भारतीय अधिकारी को काम पर रखा गया है। हालांकि, बाद में दोनों ने मिलकर अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह कर दिया और फिर कार्रवाई से भरा एक महान युद्ध शुरू होता है। एक्शन से भरपूर फिल्म के ट्रेलर में दोस्ती, छल और देशभक्ति का शानदार मिश्रण दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों की झलक नजर आ रही है.

फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म इस महीने की 25 तारीख को पैन इंडिया में पांच भाषाओं – तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show