सोशल मीडिया पर छलका महिला का दर्द, वीडियो वायरल कर महिला ने बीजेपी विधायक पर लगाया आरोप

गोंडा। अपने पति को दूसरी महिला के साथ लखनऊ में रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ने के बाद महिला ने काफी हंगामा काटा था। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। तो महिला ने सोशल मीडिया पर अपना तीसरा वीडियो जारी कर गौरा विधायक प्रभात वर्मा पर मामले को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला तथाकथित राजनेता राजन पांडे की पत्नी होने का दावा करती है। और कह रही है कि प्रभात वर्मा जी आपने बार-बार मना करने के बाद फोन किया, मेरी एफआईआर दर्ज नहीं हुई। मैं आपको बताना चाहती हूं कि आप उनका कहां तक समर्थन करेंगे। ऐसे व्यक्ति को घर पर बैठने मत । सम्मानित नहीं है। आप अपनी राजनीति पर ध्यान दें, किसी की जिंदगी में दखल न दें। मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि अगर मुझे या मेरे बेटे को कुछ होता है तो इसके लिए विधायक प्रभात वर्मा जिम्मेदार होंगे। अगर आप केवल न्याय चाहते हैं। अगर आपको न्याय ही करना है। तो मामले को राजनैतिक तौर तरीके पर ना देख कर बल्कि महिलाओं ने आप को वोट दिया है। आपको किसी की व्यक्तिगत जिंदगी में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है। मैंने आपसे कहा था राजन पांडे के मामले में मदद न करें।

एक हफ्ते पहले लखनऊ में एक महिला के साथ रंगरेलिया मनाते हुए उनके पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

बताया जाता है कि मनिकापुर पंचम के जिला पंचायत सदस्य के प्रतिनिधि प्रतिदिन अपनी पत्नी को लखनऊ में राजनीतिक कार्य बताकर छोड़ देते थे. जब पत्नी को इन दोनों के अवैध संबंधों पर शक हुआ तो वह पुलिस के साथ पति के कमरे में पहुंची और पता लगायी। वहां उसने देखा कि पति कमरे में दूसरी महिला के साथ जश्न मना रहा है। इसके बाद पत्नी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने पुलिस के सामने पति और महिला का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। एक हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में वह पति और महिला से सारे झूठ बोल रही हैं। अपने पति से कह रही थी कि तुम लखनऊ में भी वही नेतागिरी करने आते थे। वीडियो में पत्नी ने अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए कही है। इसलिए आप हर दूसरे दिन 2 हजार तेल जलाकर आते थे। वीडियो में उन्होंने किन शब्दों के साथ उस महिला को बेशर्मी से सम्मानित किया है. तभी वीडियो में एक पुलिसकर्मी नजर आ रहा है। कौन कह रहा है अपशब्द मत बोलो , मैं महिला आरक्षक को बुला रहा हूं। फिर मैं इसे थाने ले जा रहा हूं। इसके बाद पुलिस सभी को थाने ले जाती है। वीडियो में घटना की जगह लखनऊ बताई जा रही है। कमरे का वीडियो बनाते हुए पत्नी महिला से कह रही है कि तुमने मेरी पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैं वीडियो बनाकर पूरी दुनिया को आपकी करतूत दिखाऊंगा। तुम बेशर्म हो महिला का पति अपनी महिला मित्र के बचाव में आता है। अपनी पत्नी से कहता है कि तुम जाओ और एफआईआर दर्ज करो। फिर महिला मित्र को देखकर कहती है कि तुम चुप रहो। क्या किसी के साथ कमरे में रहना ही गलत है? इस पर उनकी महिला मित्र का कहना है। कि मैंने उनसे शादी नहीं की है। उसके बाद पुलिस सभी को किस थाने ले गई, यह वीडियो में पता नहीं चल सका। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पत्नी कह रही है कि सबको पता होना चाहिए कि वो राजनीति करते हैं. और गोंडा से लखनऊ तक 2 हजार का तेल जलाकर दंगा करने लखनऊ आते हैं. गोंडा रुकते ही उनकी जान निकलने लगती है। महिला का यह तीसरा वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें महिला बीजेपी विधायक पर पति की मदद नहीं करने का आरोप लगा रही है।

इस मामले पर जब गौरा विधायक प्रभात वर्मा से बात हुई तो उन्होनें इस प्रकरण से पल्ला छाड़ते हुए बचते नजर आए। उन्होने कहाकि इस प्रकरण से मेरा कोई लेना-देना नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show