लाफ्टर क्वीन भारती सिंह के घर हाल ही में बेबी बॉय आया है. अब उनका डिलीवरी से पहले का एक वीडियो सामने आया है। ये देख हर कोई भारती की तारीफ कर रहा है.

भारती ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचिया) पर शेयर किया है। इसमें डिलीवरी से पहले की यात्रा होती है। वीडियो की शुरुआत में वुड बी मदर भारती अपने घर में खड़ी होकर कह रही हैं कि उनकी पीठ में कुछ दर्द हो रहा है। वह कहती है कि शाम से कमर में अजीब सा दर्द होता है लेकिन पता नहीं डिलीवरी पेन है या कुछ और… मैं घर पर अकेली हूं और हर्ष ऑफिस में है क्योंकि कल हमारा शूट है, लेकिन मैं दर्द सहन कर सकती हूं . अभी तो मैंने किसी को बताया भी नहीं, न अपनी मां को, न अपनी सास को, न हर्ष को। इसके बाद दूसरे दिन भारती बताती हैं कि आज शूट था और दर्द सहना था, मैं शूट पर आई हूं।

इसके बाद भारती ने प्रसव के दिन का सफर भी साझा किया है, जिसमें वह हर्ष के साथ अस्पताल जा रही हैं। अस्पताल पहुंचते-पहुंचते भारती काफी घबराई हुई थीं, उनका कहना है कि उन्हें डर लग रहा है. वह अस्पताल के कमरे में कहती दिख रही है कि अब मेरी हालत खराब हो रही है, मैं रो रही हूं। बहुत तेज दर्द सुबह साढ़े चार बजे शुरू हुआ। अब मैं अस्पताल आ गया हूं।

गौरतलब है कि भारती सिंह ने पिछले तीन दिनों में एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है। लेकिन अब उन्होंने इस वीडियो को खास अपने फैंस के लिए शेयर किया है. भारती सिंह ने 3 दिसंबर 2017 को स्क्रीनराइटर और टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और कई कार्यक्रमों में साथ काम भी करते हैं। भारती और हर्ष अब अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं और दोनों बेहद खुश और उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show