बॉलीवुड के सेलेब्रिटी कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधा। आलिया ने अपनी शादी की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कीं। वहीं आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी की आठ तस्वीरें शेयर की हैं। साझा की गई तस्वीरों में से एक में रणबीर कपूर अपने पिता और अभिनेता दिवंगत ऋषि कपूर की एक तस्वीर अपने हाथों में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक अन्य तस्वीर में रणबीर अपनी मां नीतू कपूर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

कुछ तस्वीरों में आलिया-रणबीर एक दूसरे की बाहों में खोए नजर आ रहे हैं। वहीं एक और तस्वीर में रणबीर कपूर हाथ में मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने मेहंदी के रूप में अपनी दुल्हन आलिया का नाम अपने हाथ पर लिखा। आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘मेहंदी एक सपने की तरह थी।

यह प्यार से भरा दिन था, परिवार, हमारे सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़कों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर कपूर का एक बड़ा सरप्राइज, यह सब मेरे जीवन का सबसे खुशी का समय सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणबीर-आलिया ने 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की और हमेशा के लिए एक हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show