मुन्नावर फारूकी के बाद कंगना रनौत ने ‘लॉकअप’ में किया बड़ा खुलासा

कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने इस शो में एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, रविवार के एपिसोड में शो की एक कंटेस्टेंट मुनव्वर ने बताया कि वह बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हुए थे।

मुनव्वर ने बताया अपना राज, “मैं केवल 6 साल का था जब मेरा यौन शोषण किया गया था और यह सब 11 साल की उम्र तक जारी रहा। मेरे अपने दो रिश्तेदारों ने 4-5 साल तक मुझ पर हमला किया। उस समय मैं छोटा था और मुझे इसकी कोई समझ नहीं थी। ये सब बातें। 4-5 साल बाद एक बार बहुत हो गया तो दोनों को लगा कि अब मुझे छोड़ देना चाहिए।” मुनव्वर ने आगे कहा कि उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन एक बार जब उन्होंने अपने पिता को इस बारे में बताया तो उन्हें बहुत गुस्सा आया और कहा कि ऐसी बातें सामने नहीं आनी चाहिए।

मुनव्वर की बात सुनकर कंगना को अपने बचपन का ये वाकया भी याद आ गया. इसके बाद कंगना ने मुनव्वर को अपना सीक्रेट शेयर करने की जानकारी देते हुए कहा, ‘हर साल ढेर सारे बच्चे इसके शिकार होते हैं, लेकिन हम पब्लिक प्लेटफॉर्म पर इसके बारे में बात नहीं करते हैं। जब मैं छोटा था, मेरे शहर का एक लड़का मुझे गलत तरीके से छूता था। उस समय मुझे नहीं पता था कि इसका क्या मतलब है, चाहे आपका परिवार कितना भी सुरक्षात्मक क्यों न हो, सभी बच्चों को इसका सामना करना पड़ता है। इसके लिए आपको दोषी ठहराया जाता है। यह हमारे समाज में बच्चों के लिए एक बड़ी समस्या है।वह लड़का मुझसे 3-4 साल बड़ा होगा, शायद वह अपनी कामुकता का पता लगाएगा यह बड़ी हिम्मत की बात है, मुनव्वर, आपने अपने अनुभव को साझा करने के लिए इस मंच को चुना है ।”

शो में जहां मुनव्वर के इस राज को सुनकर शो में सभी की आंखों में आंसू आ गए और सभी कंटेस्टेंट ने आगे बढ़कर मुनव्वर को गले लगा लिया, वहीं कंगना का ये राज सुनकर हर कोई दंग रह गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show