नो बॉल विवाद पर रोवमैन पॉवेल: पीछे मुड़कर देखने का समय नहीं

मुंबई, (हि.स.)। JSW-GMR की सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स फ्रैंचाइज़ी टाटा आईपीएल 2022 का अपना अगला मैच 28 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। मैच से पहले दिल्ली के पावर-हिटर रोवमैन पॉवेल ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान बहुचर्चित नो-बॉल विवाद पर कहा कि टीम के पास पीछे मुड़कर देखने का समय नहीं है।

राजस्थान के खिलाफ रोमांचक और नाटकीय अंतिम ओवर की पहली तीन गेंदों में तीन छक्के लगाने वाले पॉवेल ने कहा कि अब समय है कि उनकी टीम पीछे की चीजों को भूलकर आगे की ओर देखें और फिर टीम के पास अतीत में हारने का समय नहीं है।

कैरेबियाई खिलाड़ी ने कहा, “यह कुछ ऐसा है जिसे हमें बहुत तेजी से भूलना होगा। हमारे पास आगे कई मैच हैं और इस वजह से हमारे पास अतीत में हारने का भी समय नहीं है। हमें हमेशा आगे देखना होगा क्योंकि कुछ हैं आगे महत्वपूर्ण मैच। हमें अगले दौर के लिए क्वालीफाई करने के लिए अभी अपने खेल पर ध्यान देना होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं एक ओवर में छह छक्के मारने को लेकर काफी आश्वस्त था। पहले दो छक्के मारने के बाद मैं सोच रहा था कि अब क्या होगा। तभी मैंने तीसरा छक्का मारा। मैं उम्मीद कर रहा था। नो बॉल लेकिन अंपायर का फैसला अंतिम होता है और हम क्रिकेटर्स के तौर पर इसे स्वीकार करते हैं और आगे बढ़ते हैं।”

अपने मौजूदा फॉर्म के बारे में पॉवेल ने कहा, “अच्छा लग रहा है। मैं पिछले कुछ मैचों से इसकी तलाश कर रहा था, और फिर अंत में बल्ले के बीच में कुछ गेंदों को आते हुए देखकर अच्छा लगा। मुझे आत्मविश्वास हासिल करना है। मैच से पहले के मैचों के लिए। अब मैं इस फॉर्म को टूर्नामेंट के अगले चरण में स्थानांतरित करना चाहता हूं।”

दिल्ली कैपिटल्स के आगामी मैचों के बारे में, 28 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, “आगे कुछ महत्वपूर्ण मैच हैं। हम तालिका में सातवें स्थान पर हैं। यह टूर्नामेंट के इस चरण के लिए एक बुरी जगह नहीं है। अब हमें ऊपर चढ़ने की जरूरत है। सीढ़ियों। हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आश्वस्त हैं, जो शीर्ष -4 तक पहुंचना है। एक बार जब हम शीर्ष -4 के लिए अर्हता प्राप्त कर लेते हैं, तो हमारे पास 2022 आईपीएल जीतने का मौका होगा। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show