किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच ट्विटर युद्ध में कूद पड़े राम गोपाल वर्मा

अभिनेता किच्छा सुदीप और अजय देवगन के बीच राष्ट्रभाषा को लेकर ट्विटर वार का मामला जोर पकड़ रहा है. अब इस मामले में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा भी कूद पड़े हैं। राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर सिलसिलेवार ट्वीट किए हैं। राम गोपाल वर्मा ने इस मुद्दे पर चल रहे विवाद पर दोनों सितारों के साउथ एक्टर किच्चा सुदीप का समर्थन किया.

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया- ‘आपके इस सवाल से बेहतर इस बात को नहीं समझाया जा सकता। क्या होता अगर आपने कन्नड़ में अजय देवगन के हिंदी ट्वीट का जवाब दिया होता। आप की सराहना कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हर कोई समझता है कि कोई उत्तर दक्षिण नहीं है, केवल एक ही भारत है। ,

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने अजय देवगन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ‘मुझे इस पर भरोसा है अजय। मैं आपको लंबे समय से जानता हूं। मुझे पता है कि आपका वह मतलब नहीं था जो कुछ लोग समझते थे। भाषाएँ क्षेत्रीय और सांस्कृतिक सुविधा से विकसित हुई हैं और हमेशा हमें एकजुट करने और तोड़ने का काम करती हैं। राम गोपाल वर्मा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि हाल ही में किच्चा सुदीप ने ‘केजीएफ’ फ्रेंचाइजी की सफलता का हवाला देते हुए ट्वीट किया था कि हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं रही। बॉलीवुड अब तमिल और तेलुगु में फिल्मों की डबिंग करके सफलता के लिए संघर्ष कर रहा है। फिर भी वह सफल नहीं हो पा रहा है। लेकिन, आज हम ऐसी फिल्में बना रहे हैं, जिन्हें हर जगह देखा और सराहा जा रहा है।

किच्चा के इस बयान के बाद फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ सियासी गलियारों में भी हलचल मच गई थी. वहीं किच्चा सुदीप के इस बयान के जवाब में अभिनेता अजय देवगन ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसके बाद दोनों के बीच एक तरह की ट्विटर वॉर छिड़ गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show