तमन्ना भाटिया की फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की शूटिंग पूरी

फिल्म बबली बाउंसर की कहानी एक महिला बाउंसर के जीवन पर आधारित है। तमन्ना फिल्म में बबली के टाइटल रोल में नजर आएंगी। फिल्म में तमन्ना के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम भूमिका में हैं।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर ने खुद फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आ रही है. इसके साथ ही मधुर भंडारकर ने कैप्शन में लिखा- ‘बबली बाउंसर की शूटिंग पूरी। 3 महीने, 42 दिन। शानदार यादें, प्यारी दोस्ती, शानदार टीम वर्क, सुपर मस्ती। मेरे सभी अभिनेताओं, तकनीशियनों और शुरू से अंत तक योगदान देने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद!’

फिल्म बबली बाउंसर की कहानी एक महिला बाउंसर के जीवन पर आधारित है। तमन्ना फिल्म में बबली के टाइटल रोल में नजर आएंगी। फिल्म में तमन्ना के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। वहीं महिला किरदारों को पर्दे पर मजबूती से दिखाने के लिए मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म इस साल के अंत तक तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show