कैटरीना और विक्की स्वीमिंग पूल में रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए

कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को एक्टर विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी की काफी चर्चा रही थी। शादी के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से प्यार की बौछार करते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस तस्वीर में कैटरीना और विक्की स्वीमिंग पूल में रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में विक्की ने स्वीमिंग शॉर्ट्स पहना हुआ है, वहीं कटरीना व्हाइट कलर के स्विमसूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही फोटो में यह कपल रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को गले लगाते भी नजर आ रहा है. इस तस्वीर को कैट ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- ‘मैं और मेरा। ‘ इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी बनाया है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और विक्की-कैट की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से प्यार की बौछार करते नजर आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत, मेरी क्रिसमस, टाइगर 3 फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं विक्की कौशल गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली और दो अनटाइटल्ड फिल्मों जैसी फिल्मों में अभिनय करते नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show