ड्रग मामला: बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, चार्जशीट में एनसीबी ने लगाए गंभीर आरोप

फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया है। एनसीबी की चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती एक ड्रग तस्कर से गांजा लेती थी और सुशांत सिंह राजपूत को बिना बताए उसे दे देती थी।

एनसीबी की ओर से पेश चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. जिसके तहत रिया चक्रवर्ती ने गांजे की एक छोटी राशि खरीदी और उसका वित्तपोषण किया। एजेंसी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने गांजा खरीदा और सुशांत सिंह राजपूत को दिया और उसने गांजा खरीदने के लिए कई बार भुगतान भी किया।

एनसीबी ने मंगलवार को दावा किया कि मार्च से दिसंबर 2020 के बीच सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले के सभी 35 आरोपियों ने बॉलीवुड और उच्च समाज में ड्रग्स खरीदने, बेचने, परिवहन और वितरित करने की आपराधिक साजिश रची थी। एनसीबी ने चार्जशीट में कहा, ‘आरोपी नंबर 10 यानी रिया चक्रवर्ती को आरोपी नंबर 6 सैमुअल मिरांडा, आरोपी नंबर 7 सौविक चक्रवर्ती और आरोपी नंबर 8 दीपेश सावंत और अन्य से गांजा की कई डिलीवरी मिली. इसके बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गांजा दिया गया। साथ ही मार्च 2020 से सितंबर 2020 के बीच सौविक और राजपूत की डिलीवरी के बदले उन डिलीवरी का भुगतान भी किया। अगर एनसीबी के आरोप सही साबित होते हैं तो रिया को 10 साल जेल की सजा हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की कथित प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। हालांकि बाद में इस मामले में ड्रग एंगल भी सामने आया। उसके बाद एनसीबी मुंबई ने ड्रग एंगल से जुड़े दो मामले दर्ज किए। जो सुशांत की मौत की जांच में आगे आए। एनसीबी ने मामले में रिया और उसके भाई सौविक को गिरफ्तार किया था। हालांकि, दोनों को बाद में जमानत मिल गई और फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं।

काम के मोर्चे पर, रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show