भारती सिंह ने दिखाया है बेटे का चेहरा,

फोटो देखकर आप भी कहेंगे- गोला सच में गोल-मटोल है
क्यूटनेस के मामले में ‘भारती सोन गोला’ भी कई स्टार किड्स को टक्कर देने आया है। आखिर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे लक्ष्य का प्यारा चेहरा, जिसे वे प्यार से गोला कहते हैं, प्रशंसकों को दिखाया। अब जिसका नाम गोला है, उससे पहले से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह कितना गोल-मटोल होगा। अब झलक देखने के बाद ये भी यकीन हो गया कि सर्कल वाकई गोल-मटोल है और क्यूटनेस कोड से भरपूर है.

भारती और हर्ष के बेटे लक्ष्य लिंबाचिया तीन महीने के हो गए हैं। इस खास मौके पर दोनों ने अपने बेटे का चेहरा भी दिखाया. गोला को देखने के लिए फैंस तरस रहे थे. भारती और हर्ष को अक्सर उनके बारे में मीठी-मीठी बातें करते देखा जाता था। लेकिन उनका चेहरा कभी नहीं दिखाया गया। भारती अपने परिवार के बारे में बहुत विश्वास करती है। इसलिए बड़ों के कहने पर उसने तीन महीने तक गोला का चेहरा नहीं बताया।

अब गोला को सच में सामने से देखकर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं.
भारती सिंह ने किया खुलासा सोन गोला फेस : क्यूटनेस के मामले में ‘गोला’ कई स्टार किड्स को टक्कर देने भी आ चुकी है। आखिर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे लक्ष्य का प्यारा चेहरा, जिसे वे प्यार से गोला कहते हैं, प्रशंसकों को दिखाया। अब जिसका नाम गोला है, उससे पहले से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह कितना गोल-मटोल होगा।

अब झलक देखने के बाद ये भी यकीन हो गया कि सर्कल वाकई गोल-मटोल है और क्यूटनेस कोड से भरपूर है.

फेस शो के लिए भारती और हर्ष ने पूरी तैयारी कर ली थी। घर को पूरी तरह से सजाया गया था।

गोला के लिए विशेष रूप से एक बड़ा डिब्बा मंगवाया गया था, जिसमें उसे रखा जाता था और फिर उसे खोल दिया जाता था। फिर क्या.. गोला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। आप भी उन्हें देखकर अपने आप को ढेर सारा प्यार बरसाने से नहीं रोक पाएंगे. आखिर गोला कितना प्यारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show