शरीर पर चांदी वर्क लगाए उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अब तक अलग-अलग आउटफिट पहनकर सुर्खियां बटोरती थीं। उर्फी ने अब तक रेजर, बोरे, बिजली के तार, फोटो, बोरे, कैंडी, फोटो और पत्थरों के आउटफिट बनाए और पहने हैं। लेकिन अब उर्फी ने बिना कपड़ों के फोटोज शेयर की हैं. हालांकि, उन्होंने सामने से खुद पर सिल्वर वर्क किया है। फोटोज शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, सिल्वर वर्क का इस्तेमाल किया गया है। उर्फी की इन फोटोज को देखकर फैंस से लेकर सेलेब्स भी हैरान रह गए हैं. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने कमेंट किया, काजू की कतली।

फैन्स कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. और कुछ यूजर्स मजे ले रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि किसी ने पूछा कि फैंसी ड्रेस में क्या पहनोगे तो उर्फी ने कहा- काजू कतली।

उर्फी ने इस फोटो को फिर से इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है कि इसे सिल्वर वर्क कहते हैं ना? अब देखते हैं कि उर्फी के इस सवाल पर उन्हें क्या जवाब मिलता है.

आपको बता दें कि शुरुआत में जहां उर्फी को काफी ट्रोल किया गया था। वहीं उनके फैन्स भी बनते जा रहे हैं. कई लोग उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी उर्फी की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। इंस्टाग्राम पर अब उनके 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने बताया कि उन्हें कई बार उनके आउटफिट और ड्रेसिंग सेंस को लेकर धमकियां मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा, हमारे समाज में महिलाओं के लिए कुछ नियम बनाए गए हैं। अगर कोई उनके नियमों को तोड़ता है या उनका पालन नहीं करता है, तो वे इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं अपनी शर्तों पर रहता हूं और वह भी लोगों को पसंद नहीं है इसलिए वे मुझे जान से मारने या रेप करने की धमकी देते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show