विकास के दम पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी समाजवादी पार्टी योगेश प्रताप सिंह

बेलसर (गोंडा)। विजय चौपाल कार्यक्रम में न्याय पंचायत स्तरीय बैठक, डेहरास में आयोजित की गई । पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कहा जनता परिवर्तन के लिये मन बना चुकी है। प्रदेश में अब समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।
कहा पांच साल से कोई विकास नही हुआ । पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सरकार बनाने की तैयारी में है । समाजवादी सरकार बनने पर समाजवादी पेंशन की धनराशि भी बढ़ाई जाएगी। बढ़ाकर ₹2500 कर दिया जाएगा। । लोहिया आवास का दाम भी बढ़ाया जाएगा । कहा भाजपा सरकार में शौचालय के लिए जो ₹12000 दिया जा रहा है उसे किसी का भला नहीं नहीं हुआ । समाजवादी सरकार बनने पर शौचालय की धनराशि बढ़ाया जाएग।
डेहरास में में अस्पताल व सरकारी इंटर कॉलेज की स्थापना की जाएगी । परसपुर बाजार में बाईपास का निर्माण कराया जाएगा । परसपुर बाजार में बहुत लंबा जाम लगता है । जाम की स्थिति इतनी खराब है की लोग इस रास्ते मे जाने से डरते है।
किसानों को अलग अलग से बिजली की व्यवस्था की दी जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता गोपीनाथ पांडे ने किया । चंदभान उपाध्याय, शिव कैलाश पांडे, हेमंत सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख पप्पू मड़हा गिरजा शंकर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show