तीन नाबालिकों से बलात्कार का आरोपित एनकाउंटर में घायल

मोरीगांव (असम),(हि.स.)। मोरीगांव जिला के लाहरीघाट इलाके में तीन मासूम नाबालिक बच्चियों के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार आरोपित पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की। उसको पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा चलायी गयी गोली से घायल वह हो गया।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि तीन नाबालिक बच्चियों को बहला-फुसलाकर लाहरीघाट निवासी रजनीकांत दैमारी नामक बुजुर्ग व्यक्ति ने बलात्कार किया था। सूचना मिलते ही बुधवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस गिरफ्तार आरोपित को लेकर बीती रात घटना की जानकारी एकत्रित करने के लिए मौका-ए-वारदात पर जा रही थी। इसी दौरान मौका पाकर आरोपित पुलिस की कस्टडी से भागने की कोशिश की।

पुलिस ने पहले आरोपित को रुकने की चेतावनी दी। जब वह नहीं रूका तो उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने फायरिंग कर दिया। पुलिस की गोली से आरोपित घायल हो गया। पुलिस ने पहले आरोपित को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उन्नत चिकित्सा के लिए गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल में भेज दिया है। साथ ही इस संबंध में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। इस घटना को लेकर इलाके में काफी रोष व्याप्त है।

उल्लेखनीय है कि राज्य में पिछले कुछ महीनों के दौरान पुलिस की कस्टडी से भागने के कई मामले सामने आए हैं। जिसमें आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस को गोलियां चलानी पड़ी है। मुख्य रूप से ड्रग्स तस्कर, बड़े अपराधी, बलात्कारी, हत्या के आरोपित शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show