अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पुलिस कर्मी घायल

अनंतनाग, (हि.स.)। अनंतनाग जिले के शाहबाद के अंतर्गत दूरु क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। जारी मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी के घायल हो गया है। घायल पुलिस कर्मी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में छिपे आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम पुलिस को अपने गुप्त सूत्रों से अनंतनाग के दूरु क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देखकर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू कर दी।

गोलीबारी शुरू होते ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों से समर्पण करने की अपील की लेकिन आतंकियों ने हर अपील के बाद गोलीबारी तेज कर दी। आतंकियों की गोलीबारी के दौरान एक पुलिस कर्मी घायल भी हो गया। क्षेत्र में मुठभेड़ फिलहाल जारी है और आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने की फिराक में हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर रखा है और मुठभेड़ स्थल की तरफ किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show