सपा नेता हत्याकांड: 17 माह पूर्व ही मिली थी फिरोज पप्पू को जान से मारने की धमकी

बलरामपुर, (हि.स.)। जनपद में विगत चार जनवरी की देर रात को तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष एवं सपा नेता फिरोज पप्पू की हत्या के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। विभिन्न दलों के बड़े नेता, सपा नेता के घर पहुंच परिजनों को दिलासा दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार लोग आक्रोश व्यक्त करते हुए दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जबकि 17 माह पूर्व भी सपा नेता पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर हत्या की आशंका जता चुके थे।

तुलसीपुर नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष फिरोज पप्पू की चार जनवरी की रात में तकरीबन 11 बजे उनके घर के ही समीप अज्ञात बदमाशों ने उनकी गला रेत कर हत्या कर दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात्रि में ही डीआईजी औ एसपी ने पहुंचकर घटना का निरीक्षण कर जांच टीमें बनाई थीं। घटना को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के अभी भी खाली हाथ हैं, जिसको लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। घटना के बाद से ही एहतियातन नगर के सभी प्रमुख चौराहों पर पुलिस एवं पीएसी के जवान तैनात हैं।

फिरोज पप्पू 17 माह पूर्व 27 जुलाई 2020 को तत्कालीन पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा को पत्र देकर अपनी हत्या की आशंका जता चुके थे। पत्र में मृतक ने पुलिस अधीक्षक को बताया था कि सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर उनके छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। अलग-अलग नम्बरों से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है, जो पत्र सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है।

शनिवार को शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन के पीठाधीश्वर मिथिलेश नाथ योगी सपा नेता के घर पहुंच परिजनों को सांत्वना दी। इससे पहले शुक्रवार को भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह और सपा नेताओं ने परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show