फॉर्म में वापसी के लिए शेफाली को सिर्फ एक बेहतर पारी की जरूरत : झूलन गोस्वामी

हैमिल्टन, (हि.स.)। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने बुधवार को कहा कि युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा को फॉर्म में लौटने के लिए सिर्फ एक बेहतर पारी की जरूरत है।

झूलन की टिप्पणी न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के आगामी महिला एकदिवसीय विश्व कप मैच से एक दिन पहले आई है। शेफाली खराब फॉर्म से गुजर रही है और कई मैचों में कोई बड़ा स्कोर नहीं बना पाई है।

झूलन ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि शेफाली पहले ही खुद को साबित कर चुकी हैं। वह एक और बहुत ही रोमांचक क्रिकेटर हैं। लेकिन ये चीजें हर क्रिकेटर के साथ होती हैं। वह वास्तव में नेट्स में हैं।” मेहनत करना। मुझे उम्मीद है कि वह वापस आएगी और फॉर्म में वापस आने के लिए सिर्फ एक पारी की जरूरत है।”

भारत ने टूर्नामेंट के अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान को 107 रनों से हराया और मिताली राज की अगुवाई वाली टीम इस गति को जारी रखना चाहेगी।

झूलन ने कहा, “इस टीम में, मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत सारे युवा हैं और वे इसका आनंद ले रहे हैं – हम सभी एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं। ऋचा ने बतौर विकेटकीपर जिम्मेदारी ली है। वह दिन-ब-दिन अपनी बल्लेबाजी क्षमता में सुधार कर रही हैं। आप जानते हैं कि वह बड़े-बड़े छक्के मारने में भी सक्षम हैं। वह तेजी से स्कोर कर सकती है। इसलिए मुझे लगता है कि इससे हमारी टीम को और मजबूती मिलेगी। विशेष रूप से। जब भी उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज में मौका मिला, उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की।”

हैशटैग मिलजुल (मिताली राज और झूलन गोस्वामी) के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैंने मिजुल के बारे में सुना है, लेकिन इस हैशटैग के बारे में नहीं। सच कहूं तो मैंने विश्व कप शुरू होने से पहले सब कुछ किया था। मैंने अपने सोशल मीडिया को बंद कर दिया था। मीडिया। बहुत सारे लोग मैसेज कर रहे थे और मैं दूर रहने और अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहा था। बेशक, मुझे यह हैशटैग किसी और के फोन पर मिल जाएगा, माई नॉट बाय फोन।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show