कंगना रनौत ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की जमकर तारीफ, लिखा इमोशनल नोट

द कश्मीर फाइल्स रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा में है। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है. इस कड़ी में फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है.

कंगना रनौत ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और प्रशंसकों से फिल्म देखने की अपील भी की। वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं- ‘नमस्कार दोस्तों! कल रात मैंने और मेरे परिवार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी। सबसे पहले विवेक अग्निहोत्री जी, आप धन्य हैं। आपकी पूरी टीम धन्य है। आपने इस फिल्म उद्योग के माध्यम से देश को जो कुछ दिया है, जिस तरह से आपने पूरे देश में हम सभी का मान बढ़ाया है। फिल्म इंडस्ट्री हमेशा आपकी आभारी रहेगी। आपने इस फिल्म उद्योग के कई दशकों तक किए गए हमारे पापों को धो दिया। मारा गाइडेंस, हमारा नेतृत्व करने के लिए मैं सभी की ओर से आपको बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। साथियों, कश्मीर में हुए हादसे के बारे में ये मत सोचिए कि ऐसा हादसा एक रात हुआ होगा, ये सबसे बड़ी भूल होगी. जब भारत का विभाजन हुआ था। जब पाकिस्तान बना था तो यहां उतने ही हिंदू थे जितने मुसलमान थे। आज यहां मुसलमानों की आबादी देखिए तो नाम मात्र के हिंदू भी नहीं बचे हैं। दोस्तों वो करोड़ों लोग कहाँ गए, क्या आपने कभी सोचा है? वे लोग बांग्लादेश से कहां गए? कभी सोचा है? साथियों यह कोई सरकारी लड़ाई नहीं है। यह सभ्यता की लड़ाई है। हर भारतीय की लड़ाई है। आपके शिक्षकों ने आपको क्या नहीं बताया। आपको अपनी किताबें नहीं बताएंगे। मीडिया नहीं बताएगा। आपको अपनी मानवता को झकझोरना होगा और कहना होगा कि हमारी मानवता हमारा मार्गदर्शन करे और तब हमें पता चलेगा। कायरता के पर्दे के पीछे मत छिपो। इस सभ्यता की लड़ाई में भाग लें और अपने आस-पास जहां कहीं भी गैंग कैंसर के टुकड़े देखें, उसे इस देश से बाहर फेंक दें। इसके साथ ही कंगना ने फैंस से वीडियो के अंत में द कश्मीर फाइल्स देखने की भी अपील की है।

इससे पहले कंगना रनौत ने द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करते हुए बॉलीवुड पर निशाना साधा था। गौरतलब है कि 11 मार्च को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स लगातार चर्चा में बनी हुई है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, द कश्मीर फाइल्स की कहानी कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले किया गया है, जबकि फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show