अमिताभ-अजय स्टारर रनवे 34 का टीज़र आउट

अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुलप्रीत की अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ का ग्रैंड टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया। रनवे 34 सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। फिल्म में पायलट की भूमिका में अजय देवगन और रकुलप्रीत हैं। टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा- ‘जमीन से 35,000 फीट ऊपर सच छिपा है। ,

टीजर में बादलों के बीच एक प्लेन उड़ता नजर आ रहा है. हर तरफ बिजली चमकती नजर आ रही है। बादल गरज रहे हैं। विमान पूरी तरह से घूम रहा है। अजय और रकुल 35 हजार फीट की ऊंचाई पर फंसे हैं। अजय का दमदार डायलॉग है, ‘हमें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली।’ इसके बाद अमिताभ बच्चन की एक झलक नजर आती है। बैकग्राउंड से आवाज आती है, ‘ग्रेविटी, लॉ ऑफ ग्रेविटी। चीज जितनी तेजी से ऊपर जाती है उतनी ही तेजी से नीचे भी आती है।

फिल्म के इस टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. ‘रनवे 34’ में अमिताभ, अजय और रकुलप्रीत के अलावा अंगिरा धर भी नजर आएंगी। अंगिरा फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाएंगी। वहीं फिल्म के अन्य किरदारों में बोमन ईरानी, ​​अजय नागर, नरेश नारायण आदि भी अहम भूमिका में होंगे. फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च को रिलीज किया जाएगा। रनवे 34 का निर्माण और निर्देशन अजय देवगन ने किया है। फिल्म इसी साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show