सेल्फी’ के सेट पर इमरान हाशमी ने मनाया बर्थडे, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी का आज 43वां जन्मदिन है। उन्होंने इस खास दिन को अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी के सेट पर केक काटकर मनाया। इस दौरान उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म के सभी क्रू मेंबर्स भी मौजूद थे. फिल्म की पूरी यूनिट ने ‘तुम जो हजारों साल’ गाना गाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान एक्टर काफी खुश नजर आए। इस सेलिब्रेशन का वीडियो धर्मा प्रोडक्शन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इमरान हाशमी के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं अगर इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म सेल्फी की बात करें तो इस फिल्म में इमरान पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में इन दो कलाकारों के अलावा नुसरत भरूचा और डायना पेंटी फीमेल लीड में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है. प्यार, रोमांस और रहस्य से भरपूर इस फिल्म की घोषणा इसी साल जनवरी में की गई थी।

‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक होगी। ड्राइविंग लाइसेंस एक पुलिस वाले और एक सुपरस्टार की कहानी पर आधारित है। सिपाही स्टार का प्रशंसक है, लेकिन जब स्टार पुलिस वाले और उसके परिवार के साथ तस्वीर लेने से इनकार करता है, तो दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म सेल्फी का हिंदी रीमेक धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहा है और इसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show