प्रीति जिंटा को याद आई डेब्यू फिल्म ‘दिल से’ की शूटिंग के दिन

मदरहुड लाइफ को एन्जॉय कर रहीं प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘दिल से’ की शूटिंग के दिनों को याद कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय प्रीति ने अपनी पहली फिल्म ‘दिल से’ को याद करते हुए गुरुवार को फिल्म के एक सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बहुत सारे हाथियों के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। प्रीति की यह तस्वीर दिल से के हिट गाने जिया जले की शूटिंग के दौरान की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रीति ने फैन्स को बताया है कि ये सीन केरल में उनकी डेब्यू फिल्म ‘दिल से’ की शूटिंग के लिए लोकेशन पर शूट किया गया था, जिसमें वह ढेर सारे हाथियों से घिरी हुई थीं।

21 अगस्त 1998 को रिलीज हुई फिल्म दिल से प्रीति जिंटा की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में उन्हें शाहरुख खान और मनीषा कोइराला के साथ काम करने का मौका मिला था। प्रीति अपनी पहली ही फिल्म से सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहीं। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए प्रीति को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। इसके बाद प्रीति कई फिल्मों में एक्टिंग करती नजर आई। प्रीति जिंटा आखिरी बार 2018 की फिल्म भैया जी सुपरहिट में सनी देओल के साथ नजर आई थीं।

प्रीति की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से शादी की थी। शादी के करीब पांच साल बाद नवंबर 2021 में 46 साल की प्रीति जिंटा सरोगेसी के जरिए मां बनीं। प्रीति जिंटा के जुड़वां बच्चों का एक बेटा और बेटी है जिसका नाम जय और जिया है।

प्रीति जिंटा लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की फैन फॉलोइंग लाखों में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show