कपूर खानदान के चश्म-ओ-चिराग और नॉटी की रणबीर कपूर और भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की शादी की खबरेंआसमान पर घनघोर बादलों की तरह छाई हुईं है। हालांकि, दोनों परिवारों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आने के कारण अभी तक उनकी शादी की तारीख की पुष्टि नहीं हुई है। चर्चा है कि दोनों या तो 7 अप्रैल को या फिर 10 से 17 अप्रैल के बीच सात फेरे ले सकते हैं। वहीं अब इस कपल के हनीमून डेस्टिनेशन को लेकर भी ताजा अपडेट आया है।

कहा जा रहा है कि 13-14 अप्रैल को दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे, जो तीन-चार दिन तक चलेगा और 17 अप्रैल को ये हॉट कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. माना जा रहा है कि दोनों चेंबूर के आरके स्टूडियो में पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

आरके स्टूडियो की स्थापना रणबीर के परदादा पृथ्वीराज कपूर ने की थी, तभी से कपूर परिवार इस स्टूडियो को अपना कार्यस्थल मान रहा है। चर्चा है कि शादी के तुरंत बाद रणबीर-आलिया अपने हनीमून के लिए स्विटजरलैंड के लिए रवाना होंगे। दोनों स्विट्जरलैंड की खूबसूरत धरती पर अपनी जिंदगी के इन सुनहरे दिनों को यादगार बनाने की तैयारी में हैं। इसके लिए सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं।

गौरतलब है कि करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की लव स्टोरी में रणवीर सिंह और ढूंढ रहे हैं, जिसकी शूटिंग इसी साल मई या जून में होगी। यानी शादी के कुछ दिनों बाद आलिया को इसकी शूटिंग के लिए जाना होगा और इस गाने को शूट करने में करीब एक हफ्ते का वक्त लगेगा. माना जा रहा है कि इस दौरान रणबीर वहां पहुंचेंगे और आलिया के साथ समय बिताएंगे। हालांकि यह उनका हनीमून डेस्टिनेशन नहीं होगा, लेकिन इस कपल को साथ में क्वालिटी टाइम बिताने का मौका जरूर मिलेगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होंगे और शादी का हर फंक्शन मेहंदी से लेकर संगीत तक सभी बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा. रणबीर-आलिया पहले ही अपने रिश्ते को सील कर चुके हैं। फैंस भी अब जल्द ही उनकी शादी की उम्मीद कर रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show