कुवैत ने क्यों बैन किया साउथ सुपरस्टार विजय की ‘बीस्ट’? कारण सामने आया…

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय की अगली फिल्म बीस्ट काफी समय से चर्चा में है। बीस्ट को तमिल के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। बीस्ट हिंदी में ‘रॉ’ के नाम से रिलीज होगी। यह फिल्म भारत के साथ-साथ और भी कई देशों में एक साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले एक बड़ा विवाद सामने आ गया दरअसल, कुवैत में फिल्म बीस्ट को बैन करने की घोषणा की गई है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, ”कुवैत में सूचना मंत्रालय ने बीस्ट को बैन कर दिया है। नेल्सन दिलीप कुमार निर्देशित फिल्म को देश के सूचना मंत्रालय ने रिलीज करने से मना कर दिया है। रमेश ने ट्वीट कर इसकी वजह भी बताई है। उन्होंने कहा कि बीस्ट पर बैन लगाने का मुख्य कारण फिल्म में ‘पाकिस्तान और उसमें आतंकवाद’ का चित्रण हो सकता है। रमेश ने ट्वीट में यह भी बताया है कि इससे पहले दुलकर सलमान की कुरूप और विष्णु विशाल स्टारर एफआईआर जैसी फिल्मों पर भी देश में बैन लगा था।

कुवैत सरकार के इस फैसले से गुस्सा भी फैलने लगा है. फैंस लगातार इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. दरअसल, फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में, विजय एक जासूस की भूमिका निभाता है जो एक रॉ अधिकारी होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show