अमृतसर एयरपोर्ट से नंगे पैर स्वर्ण मंदिर पहुंचे ‘आरआरआर’ फेम रामचरण

  • रामचरण अयप्पा दीक्षा महाव्रत के कारण 41 दिनों से ब्रह्मचर्य व्रत का पालन कर रहे हैं
  • ब्रह्मचर्य व्रत का पालन करते समय जूते-चप्पल नहीं पहनना
  • ‘आरआरआर’ ने 12 दिनों में करीब 900 करोड़ की कमाई कर ली है

पीरियड ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ फेम सुपरस्टार रामचरण गुरु की नगरी अमृतसर पहुंचे। जब वह अमृतसर के श्री गुरु राम दास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बाहर निकले तो उन्होंने पैरों में जूते या चप्पल नहीं पहने हुए थे। यह देख सभी हैरान रह गए। रामचरण अपने पालतू कुत्ते राइम के साथ नंगे पांव एयरपोर्ट से निकले और अपनी कार में होटल के लिए निकल पड़े। बताया जा रहा है कि वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग अगले 15 दिनों तक अमृतसर में करेंगे।

दरअसल, रामचरण इस समय अयप्पा दीक्षा महाव्रत ले चुके हैं। इसके चलते वह 41 दिनों से ब्रह्मचर्य का पालन कर रहे हैं और इस दौरान वह अपने पैरों में कुछ भी नहीं पहनेंगे। होटल में कुछ देर रुकने के बाद राम चरण अपने साथी कलाकारों के साथ उन्हें श्रद्धांजलि देने श्री हरिमंदिर साहिब पहुंचे। गुरुद्वारा प्रबंधन ने उन्हें सिरोपाओ (अंगवस्त्र) देकर सम्मानित किया। उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। रामचरण ने भी अपने प्रशंसकों के लिए हाथ मिलाया और मुस्कुराते हुए उनका अभिवादन स्वीकार किया। कुछ देर श्री गुरुद्वारा साहिब में रहने के बाद रामचरण वापस होटल चला गया।

Ram Charan, SS Rajamouli, Jr Ntr

उल्लेखनीय है कि आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और इसकी कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों की काल्पनिक कहानी पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने हैदराबाद के निजाम के खिलाफ अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी। फिल्म में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है।

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के बाद से धमाल मचा रही है। फिल्म को देश ही नहीं विदेशों में भी खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के महज 11 दिनों में दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म हिंदी में भी अच्छी कमाई करने में सफल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने 12वें दिन भी अच्छा प्रदर्शन किया और 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 198.09 करोड़ रुपये हो गई। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 13.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 18 करोड़ रुपये, रविवार को 20.50 करोड़ रुपये और सोमवार को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म पोस्ट महामारी अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी ने कोरोना काल के बाद सबसे ज्यादा कमाई की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show