भारती सिंह ने बताया बेटे का निकनेम, वीडियो शेयर कर बताया जिंदगी में आए नए बदलाव

कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है। भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। दोनों उनकी देखभाल में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। भारती ने अब अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे को लेकर दोनों की जिंदगी में आए नए बदलावों को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे और पालन-पोषण के अनुभव के बारे में बताया. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में अपने बेटे का निकनेम भी बताया है।

भारती ने अस्पताल के कमरे से वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दोनों एक बेटी चाहते थे लेकिन एक बेटा पैदा हुआ है और उन्होंने उसका स्वागत किया है. इसके साथ ही भारती ने बताया कि उन्होंने बेटे का उपनाम गोला रखा है, क्योंकि वह गोलू मोलू है। वीडियो में भारती बताती हैं कि माता-पिता बनने के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए हैं। बच्चे के आने के बाद वह और हर्ष काफी बदल चुके हैं। उन्होंने बताया, ‘पहले हम शूटिंग से वापस आते थे, हम बहुत थके हुए और चिड़चिड़े हो जाते थे। थोड़ी सी भी आवाज पर मुझे गुस्सा आता था, लेकिन अब बच्चा हर ढाई घंटे में जागता है, दूध पीता है और चूसता है। उसे अपना डायपर बदलना है.. यह पहली बार है कि हम दोनों हर दो घंटे में उठते हैं और हमें बिल्कुल भी गुस्सा नहीं आया। हमें जरा भी जलन नहीं हुई। पता नहीं ये कैसा प्यार है।

गौरतलब है कि 3 दिसंबर 2017 को भारती सिंह ने स्क्रीनराइटर और टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी। पिछले साल दिसंबर में दोनों ने फैन्स को बच्चे के आने की खुशखबरी दी थी. दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और कई कार्यक्रमों में साथ काम भी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show