‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अब ‘द दिल्ली फाइल्स’ बनाने की तैयारी में हैं विवेक रंजन अग्निहोत्री, ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अपनी फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद विवेक ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म की घोषणा भी कर दी है। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्यार दिया. पिछले 4 साल से हमने इस फिल्म को पूरी ईमानदारी के साथ बनाया है। हो सकता है कि मैंने आपकी टाइमलाइन को गड़बड़ कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुए नरसंहार और अन्याय को इंगित करना भी आवश्यक था। अब मेरे लिए अपनी नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है।

इसके बाद निर्देशक ने एक अन्य ट्वीट में अपनी आने वाली फिल्म की जानकारी साझा की। विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म का नाम बताते हुए लिखा, ‘दि डेल्ही फाइल्स’।

विवेक के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स में उनकी आने वाली फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है और हर कोई विवेक की फिल्म के बारे में जानना चाहता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि विवेक की यह फिल्म दिल्ली दंगों और अपराध की सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show