शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने की अफवाहें काफी समय से चर्चा में हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इन तीनों स्टार किड्स की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी फिल्म की निर्माता रीमा कागती ने सोशल मीडिया पर दी है। रीमा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा की, जिसमें आर्चीज के पहले शॉट का विवरण दिया गया था।

रीमा ने इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, #Archies, #ShootStarts #TigerBaby का पहला सोलो प्रोडक्शन.” उन्होंने जोया अख्तर को क्राइम में पार्टनर के तौर पर टैग किया. जोया और रीमा मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

‘द आर्चीज’ में सुहाना खान वेरोनिक लॉज, अगस्त्य आर्ची एंड्रयू, खुशी बेट्टी कूपर और वेदांग जाघेड जोन्स के रूप में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द आर्चीज’ अमेरिकी टीन ड्रामा ‘रिवरडेल’ का हिंदी रूपांतरण है।

हालांकि, इसे देसी ट्विस्ट के साथ बिल्कुल अलग भारतीय दर्शकों के लिए बनाया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म जोया का ड्रीम प्रोजेक्ट है। जोया ने पिछले साल नवंबर में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। हालांकि, उन्होंने अभी तक फिल्म की कास्ट के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फिल्म ‘द आर्चीज’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show