कांगड़ा : इंदौरा में दो प्रवासी मजदूर भाइयों की गला रेतकर हत्या

पुलिस ने शक के आधार पर तीसरे साथी को हिरासत में लिया

धर्मशाला, (हि.स.)। कांगड़ा जिला के इंदौरा में मध्यप्रदेश के रहने वाले दो मजदूर भाइयों की बीती रात सोते समय हत्या कर दी गई है। पुलिस शक के आधार पर उनके साथ रहने वाले तीसरे साथी घनश्याम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गुरुवार को डीएसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि इंदौरा उपमंडल के डाहकुलाड़ा में किराए के कमरे में रहने वाले मध्यप्रदेश के रहने वाले दो युवकों के शव मिले हैं। दोनों की तेजधार हथियार से उनका गला रेत की हत्या की गई है। मृतकों की पहचान मध्यप्रदेश के पन्ना जिला के सुधरा गांव के अनिल कुमार (18) और विनोद कुमार (21) सुपुत्र धनी राम के रूप में हुई है।

घटना की सूचना पर डाहकूलाड़ा की प्रधान ने पुलिस थाना इंदौरा को दी। डीएसपी सुरिंद्र शर्मा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक अधिकारियों को भी साक्ष्य जुटाने के लिए बुला लिया है। डीएसपी ने बताया कि यह दोनों युवक मजदूरी करते थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर उनके तीसरे साथी घनश्याम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है और शवों का पोेस्टमार्टम कराने के बाद सुरक्षित रखवा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show