आश्रम 3 के कलाकारों की क्या है फीस, कौन कितना लेता एक रोल का

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो गई है। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज के पहले दो सीजन आ चुके हैं, जिसमें बॉबी देओल के दमदार काम को लोगों ने खूब सराहा है. हालांकि, बॉबी देओल के अलावा, ‘आश्रम’ में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी जैसे कलाकार भी हैं, जो पहले दोनों सीज़न में थे। लेकिन ‘आश्रम 3’ में ईशा गुप्ता भी अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. वेब सीरीज में इन कलाकारों के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी देओल से लेकर ईशा गुप्ता तक ने वेब सीरीज के लिए मोटी फीस ली है। आइए आपको बताते हैं सीरीज की स्टारकास्ट की फीस।

बॉबी देओल
वेब सीरीज काशीपुर में बाबा निराला के आश्रम की कहानी बताती है, जिसमें बाबा निराला लोगों की भक्ति की आड़ में काले कर्म करते हैं। वेब सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला की भूमिका निभाई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस रोल के लिए 1 से 4 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

ईशा गुप्ता
वहीं ‘आश्रम’ के तीसरे सीजन से जुड़ीं ईशा गुप्ता को पहली बार बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है. उन्होंने वेब सीरीज में सोनिया का किरदार निभाया था। सोनिया अपने छिपे मकसद के लिए बाबा निराला को फंसाती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ईशा गुप्ता ने 25 लाख से 2 करोड़ के बीच फीस ली है।

त्रिधा चौधरी
वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी बबीता का किरदार निभा रही हैं। पिछले सीजन में उनकी बोल्ड अदाकारी के लिए उन्हें काफी तारीफें भी मिली थीं. बताया जा रहा है कि त्रिधा चौधरी ने 4-10 लाख रुपये के बीच फीस ली है.

दर्शन कपूर
‘आश्रम’ वेब सीरीज में दर्शन कपूर पुलिस अधिकारी उजागर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जो बाबा निराला के काले कामों को उजागर करने में व्यस्त है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वेब सीरीज में काम करने के लिए उन्होंने 15 से 25 लाख रुपये तक चार्ज किए हैं.

चंदन रॉय सान्याल
लंबे समय से अभिनय में सक्रिय रहे चंदन रॉय सान्याल को ‘आश्रम’ ने लोगों के बीच एक खास पहचान दी है. इस सीरीज में अभिनेता ने ‘भोपा स्वामी’ का किरदार निभाया, जो बाबा निराला के खास इंसान होने के साथ-साथ दोस्त भी हैं। इस सीरीज में उन्होंने 15 से 25 लाख रुपये के बीच फीस ली है।

तुषार पांडेय
तुषार पांडे बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता हैं, जो ‘आश्रम’ सीरीज का हिस्सा हैं। इस सीरीज में तुषार त्रिधा चौधरी (बबीता) के पति का किरदार निभा रहे हैं, जिनकी मौत सीजन 3 की शुरुआत में दिखाई गई है. दावा है कि तुषार ने इस सीरीज के लिए 25 से 35 लाख रुपये चार्ज किए हैं.

अनुप्रिया गोयनका
‘आश्रम’ सीरीज में अनुप्रिया गोयनका एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं, जो भ्रष्ट बाबा का सच जनता के सामने लाने की कोशिश कर रही है। इस किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफें भी मिली हैं. तीसरे सीजन में भी वह बाबा निराला के कारनामों को उजागर करने की कोशिश करती नजर आती हैं। उसने 8 से 15 लाख रुपये के बीच फीस ली है।

अदिति पोहनकरी
अदिति पोहनकर पहले सीजन से ही ‘आश्रम 3’ की स्टारकास्ट में बनी हुई हैं। वेब सीरीज में उन्होंने पम्मी पहलवान की भूमिका निभाई थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने 12 से 20 लाख रुपये के बीच फीस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show