प्रियंका ने बुलगारी के नए हाई ज्वेलरी कलेक्शन का कियाअनावरण

प्रियंका चोपड़ा इसके बजाय समर सेक्विन को चैंपियन बना रही हैं। मोर्टिसिया एडम्स-एस्क्यू फैशन मूड को धता बताते हुए, प्रियंका ने बुलगारी के नए हाई ज्वेलरी कलेक्शन के अनावरण में भाग लिया, जिसमें रासारियो द्वारा एक लटकती हुई नेकलाइन के साथ कांस्य अनुक्रमित पोशाक पहनी हुई थी, जिसने उनके शो-स्टॉप बुलगारी हार को चमकने दिया।

फोटो-गेटी इमेज
फोटो क्रेडिट- गेटी इमेज

चोपड़ा की तेजतर्रार पोशाक अंधेरे से बहुत दूर रो रही थी, कभी इतने थोड़े विध्वंसक गाउन जो हाल के हफ्तों में लाल कालीनों पर हावी रहे हैं – थॉम ब्राउन में लिज़ो और मेट गाला में बरबेरी में केट मॉस, या उनके काले लुई वुइटन केप। पोशाक में ली सेडौक्स देखें। कान्स में लेटेक्स चोली।

बेशक, प्रियंका लंबे समय से सभी चीजों की चिंगारी की प्रशंसक रही हैं। पिछले साल, वह बिलबोर्ड म्यूज़िक अवार्ड्स में एक सरासर डोल्से और गब्बाना ड्रेस में चमकीं, जो कमर पर एक कवच जैसी बेल्ट के साथ थी।

नवंबर में, उन्होंने अर्पिता मेहता द्वारा पारंपरिक, जटिल कढ़ाई वाले लुक में दिवाली मनाई, और बाद में हैल्पर्न द्वारा डिस्को-बॉल ड्रेस पहनकर सैन फ्रांसिस्को में अपनी फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन का प्रचार किया।

बुलगारी कार्यक्रम में, साथी अतिथि ऐनी हैथवे और के-पॉप स्टार लिसा ने भी क्रमशः वैलेंटिनो और पिंकोंग द्वारा सनी येलो लुक के पक्ष में जाहिल की अदला-बदली की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show