‘रणवीर सिंह और उर्फी जोड़ी ठीक है’ फूलों से ढकी नजर आईं

उर्फी जावेद का हर अंदाज अलग है। वह कब किस नए लुक में नजर आएंगे किसी को पता नहीं होता। उर्फी जब भी पपराजी के सामने आई हैं तो हमेशा अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आई हैं. विदेशी डिजाइनरों से लेकर रणवीर सिंह तक उनके फैशन सेंस की तारीफ हो चुकी है। करण जौहर के शो में रणवीर ने उन्हें फैशन आइकॉन बताया था. अब उर्फी का एक नया वीडियो आया है जिसमें वह सिर्फ गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी नजर आ रही हैं। हालांकि एक बार फिर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

लुक कैसा है
इस वीडियो को उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वह लेटी हुई है। उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं. ऊपर से उन पर गुलाब की पंखुड़ियां फेंकी जा रही हैं। उनके चारों ओर एक गुलाब है। बैकग्राउंड में ‘रूप सुहाना लगता है’ गाना बज रहा है। उर्फी ने इसके साथ कैप्शन में फूलों की इमोजी बनाई।

उपयोगकर्ता टिप्पणियाँ
उर्फी के इस नए लुक को देखकर यूजर्स उनकी तुलना रणवीर सिंह से करने लगे। रणवीर ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘रणवीर सिंह वाले से तो भी है भाई।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘फीमेल रणवीर सिंह।’ एक यूजर लिखता है, ‘कितने फूल खराब हुए हैं। उनके शौक अभी पूरे हुए।

याद आए संघर्ष के दिन
उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, ‘एक समय ऐसा भी था जब मेकर्स उन्हें बिना किसी नोटिस के शो से बाहर कर देते थे।

मैं प्रोड्यूसर से पूछता था कि मुझे क्या हुआ… मेरी गलती बताओ। उन दिनों मैं सोचता था कि यहां कैसे गुजारा करूं। मेरे पास खाने के लिए भी पैसे नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show