डॉन 3 में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी मृणाल ठाकुर!

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जहां अपनी तीन अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं वहीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों सीता रामम के लिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं. सीता रामम की सफलता के बाद मृणाल ने हाल ही में ट्विटर पर #askmrunal सेशन किया, जहां उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच एक सवाल-जवाब के बाद फिल्म डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा की जगह उनके रोल को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया है.


दरअसल दर्शकों को शाहरुख खान की डॉन 3 का काफी इंतजार है। फिल्म में शाहरुख जहां डॉन का किरदार निभा रहे हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा भी रोमा के अहम रोल में नजर आ रही हैं। हाल ही में #askmrunal सेशन के दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, ‘डॉन 3 साइन कर लो ना मैम, शाहरुख खान सर के साथ रोमा के रोल में

‘ इस ट्वीट का जवाब देते हुए मृणाल ने लिखा, ‘सपना (सपना).’ साथ ही उन्होंने ट्वीट में फरहान अख्तर को भी टैग किया। याद करा दें कि फरहान अख्तर डॉन फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर हैं।


मृणाल ठाकुर के इस रिएक्ट ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स इसे इस बात का इशारा मान रहे हैं कि मृणाल अब डॉन 3 का हिस्सा हैं, वहीं कई लोगों का कहना है कि रोमा का किरदार प्रियंका चोपड़ा से बेहतर कोई नहीं निभा सकता. वहीं शाहरुख खान और प्रियंका को लेकर कुछ ने कहा है कि अब दोनों साथ नहीं आएंगे, ऐसे में एक नए चेहरे की जरूरत पड़ेगी और वह मृणाल हो सकती हैं.


गौरतलब है कि मृणाल ठाकुर ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मृणाल ने एक बार फिर फिल्म में दिल जीतने वाला काम किया और खूब वाहवाही बटोरी। इसके बाद मृणाल ठाकुर ने बाटला हाउस, घोस्ट स्टोरी, तूफान, जर्सी जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया और धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ी चढ़ने लगी। मृणाल की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में पिप्पा, आंख मिचोली, गुमरा और पूजा मेरी जान शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show