ट्रोल करने वाले सेलेब्स पर बोलीं उर्फी जावेद ‘जान्हवी-सारा भी पहनती हैं मेरी तरह कपड़े’

उर्फी जावेद की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. उन्होंने उन सभी आलोचनाओं का भी जवाब दिया है जो उर्फी को कपड़ों के कारण झेलनी पड़ती हैं। सुजैन खान की बहन फराह खान अली से लेकर चाहत खन्ना तक अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं।

उर्फी भी कम नहीं थीं और सोशल मीडिया पर उनका पलटवार किया गया। अब एक ताजा इंटरव्यू में उर्फी ने सेलिब्रिटीज के इस तरह के कमेंट्स पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि हर बार उन्हें इसलिए निशाना बनाया जाता है क्योंकि उन्हें अटेंशन मिलता है।


फराह खान अली ने उर्फी के कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट लिखा था कि उन्हें फैशन पर सलाह लेनी चाहिए। उन्हें लगता है कि उन्हें लोकप्रियता मिल रही है लेकिन लोग उनकी पीठ पीछे मजाक करते हैं। यह पहला मौका था जब किसी सेलिब्रिटी ने उर्फी को इस तरह निशाना बनाया था।

उर्फी ने अब सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘उस वक्त मेरी शुरुआत हुई थी और कई लोग मेरे खिलाफ थे। इसी बीच एक सेलेब्रिटी का कमेंट आता है जिसमें कहा जाता है कि मुझ पर भद्दे कमेंट करने वाले ट्रोलर्स को सही किया जाता है क्योंकि मैं ही गलत हूं। मैं बहुत रोया लेकिन फिर सोचा कि मुझे अपने लिए खड़ा होना पड़ेगा।

;’क्यों मुझे हर बार निशाना बनाया जाता है’

उर्फी ने फराह के कमेंट में कहा, ‘आपके रिश्तेदारों के पास फिल्मों में इतने गंदे आइटम नंबर हैं जहां महिलाओं का यौन शोषण किया जाता है। फिर आपने आवाज क्यों नहीं उठाई? जब मैं कुछ कर रहा हूं तो ही आवाज क्यों उठा रहे हो? मैं ऐसे कपड़े पहनने वाला पहला व्यक्ति नहीं हूं। अनन्या पांडे,

जाह्नवी कपूर,

सारा अली खान ये सभी भी इवेंट्स में ऐसे ही कपड़े पहनती हैं. तो मुझे क्यों?’


फराह के कमेंट के बाद कश्मीरा शाह ने भी उर्फी पर तंज कसा।

उर्फी ने कहा कि ‘कश्मीरा अपने समय में काफी बोल्ड थीं। उन्होंने उस समय मुझे प्रेरित किया लेकिन आज के समय में वह मुझ पर कमेंट कर रही हैं क्योंकि तब सोशल मीडिया नहीं था और आज है।

चाहत खन्ना ने उर्फी के बारे में कहा था कि वह मीडिया को पैसे देती हैं, जिससे उनका ध्यान जाता है। उर्फी ने चाहत के कमेंट पर कहा, ‘अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर जाएं तो बिकनी और बैकलेस तस्वीरें हैं। क्या वहां लोग उन्हें नहीं देख रहे हैं? मुझे समझ नहीं आता ये लोग कैसे हैं?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show