चींटी के झुमके पहने इस अभिनेत्री ने अपने शरीर को पेड़ के पत्तों से ढँक दिया

छिपकलियों ने अपनी उंगलियों पर नृत्य किया

हर एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर फोटोशूट करवाती रहती है. वह सबसे अलग और अनोखा फोटोशूट करवाने के लिए किसी भी हद से आगे जाने को तैयार हैं।

हाल ही में उर्फी को टक्कर देने के लिए एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने यूनिक लुक से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. दरअसल, तस्वीरों में अदा ने पेड़ के पत्तों से बनी ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अदा ऐसे लुक से उर्फी को टक्कर दे रही हैं।

अदा एक्ट्रेस ने पत्तों से बनी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने उंगली में छिपकली की डिजाइन वाली अंगूठी भी पहनी हुई है।

अदा की तस्वीरों को जहां लोगों ने खूब पसंद किया और फैंस उनके इस अनोखे लुक की तारीफ कर रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोग हैं जिन्हें अदा का ये नया लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. इस वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

अदा की तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस से गाय-भैंस से दूर रहने को कहा।

यूजर ने लिखा- ‘तुम्हें गाय-भैंस से दूर रहना चाहिए, कहीं ऐसा न हो कि वे सारे पत्ते खा लें’। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘बकरी बाहर खुलेआम घूम रही है, तुम अपनी ड्रेस बचा लो’।

इस डीप नेक ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए अदा शर्मा ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और सॉफ्ट मेकअप का सहारा लिया। वैसे हर तस्वीर में अदा की अदा ने फैंस को खूब मदहोश कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show