अभिनेत्रियों के डॉन, गैंगस्टर और ड्रग माफिया से भी रहे हैं संबंध

Actress: ​​सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बुरी तरह फंस गई हैं. अब ईडी ने दावा किया है कि जैकलीन फर्नांडिस ने पैसे के लालच में अपने आपराधिक अतीत को नजरअंदाज करते हुए सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध बनाए रखा। यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम किसी अपराधी के साथ जोड़ा जा रहा है। इससे पहले भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपराधियों, डॉन और गैंगस्टरों के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में रही हैं और यहां तक ​​कि जेल भी जा चुकी हैं।

अंडरवर्ल्ड का है बॉलीवुड से पुराना नाता
मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दौर में बॉलीवुड भी डॉन और गैंगस्टर्स के इशारों पर डांस किया करता था. इसका अंदाजा उस दौरान डॉन की पार्टियों की जारी तस्वीरों से लगाया जा सकता है. इन तस्वीरों में बॉलीवुड सितारे डॉन की पार्टियों की खूबसूरती में चार चांद लगाते नजर आए। इतना ही नहीं डॉन और गैंगस्टर्स की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भी नजर रखी गई। अपराध जगत के इन दिग्गजों के साथ अभिनेत्रियों का जुड़ाव किसी से छिपा नहीं है। लेकिन एक बात साफ थी कि जिन क्रिमिनल्स के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम क्रिमिनल रिकॉर्ड से जुड़ा, उन एक्ट्रेस का करियर बर्बाद हो गया और देखते ही देखते वे इंडस्ट्री से गायब हो गईं. आइए जानते हैं जैकलीन फर्नांडीज के अलावा और कौन सी ऐसी अभिनेत्रियां थीं जिनका प्रेम प्रसंग कुख्यात अपराधियों से था।

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम
जिस तरह मनी लॉन्ड्रिंग ऑरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं, उसी तरह डॉन के साथ मंदाकिनी की एक तस्वीर ने इंडस्ट्री को चौंका दिया था।
आपको बता दें कि मंदाकिनी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्ते का पता तब चला जब मंदाकिनी और दाऊद की एक तस्वीर सामने आई। यह तस्वीर शारजाह में एक मैच के दौरान की है। हालांकि मंदाकिनी ने दाऊद के साथ अपने संबंधों की खबरों का खंडन किया था। ‘राम तेरी गंगा मैली’ जैसी हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस का स्टारडम डॉन के साथ अपने रिश्ते की चर्चा के बाद फीका पड़ने लगा।

ममता कुलकर्णी और ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी
90 के दशक की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की रेस में अभी-अभी सामने आ रही थीं कि ड्रग माफिया सरगनाओं से उनके संबंधों ने सब कुछ खराब कर दिया.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ अपने संबंधों को लेकर काफी चर्चा में थीं। ऐसी भी खबरें थीं कि दोनों ने शादी कर ली है। फिर साल 2016 में ऐसी खबरें आईं कि ममता कुलकर्णी को पुलिस ने केन्या एयरपोर्ट पर पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था. इस मामले में पूछताछ के बाद ममता को छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No more posts to show